बारात में शामिल डीजे वाहन में फैल गया करंट , दो बारातियों की हुई मौत ,तीन घायल

4/26/2024 1:54:48 PM

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक बारात में डीजे वाहन में अचानक करंट फैल गया। आपको बता दें कि इस हादसे में दो बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है तीन बाराती घायल हुए हैं। जिनको जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं यह घटना कोलारस थाना क्षेत्र की है। कोलारस थाना क्षेत्र में आने वाले डोडयाई गांव में अशोकनगर जिले से बारात आई थी।


डीजे से बिजली का तार टकरा गया और करंट फैल गया जिसमें दूल्हे के दो दोस्तों की मौत हो गई है। घटना देर रात 1 बजे की है। मृतकों के शव शिवपुरी के पोस्टमार्टम हाउस में पुलिस ने भिजवा दिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोकनगर जिले से शिवम परिहार की बारात कोलारस थाना क्षेत्र में आने वाले लुकवासा चौकी में स्थित एक गांव में शुगर सिंह परिहार के यहां आई थी यहां पर डीजे पर गाने चलाए जा रहे थे और जमकर दूल्हे के दोस्त डांस कर रहे थे।

PunjabKesari
 डीजे पर सवार एक युवक ने बिजली के तार को डीजे से टकराने से रोकने के लिए लकड़ी से तार को ऊपर उठाया। लेकिन तार अचानक डीजे से टकरा गया और डीजे में करंट फैल गया। जिसमें 5 लोग करंट के संपर्क में आए दो लोगों की मौत हो गई है। तीन लोग घायल हैं जिनको जिला अस्पताल रेफर किया गया है इस घटना में निकेश और रामकुमार की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News