बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने लगाया शेख चिल्ली स्टोर, एक रुपये किलो बांटा अनाज

5/20/2022 8:21:34 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में पंचायत और नगरी निकाय चुनाव (local body election 2022) को देखते हुए कांग्रेस (congress) ने महंगाई और बिजली कटौती (inflation and power cut) को मुद्दा बनाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इंदौर शहर के विधानसभा एक (1) में कांग्रेस ने महंगाई के दौर में जनता को 1 रुपये किलो आलू, प्याज, आटा और नमक बांटकर शिवराज सरकार (shivraj government) के खिलाफ प्रदर्शन किया है। 

PunjabKesari

कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (congress mla sanjay shukla) ने कहा कि इस एक रुपए किलो राशन देने के पीछे उद्देश्य इतना है कि शिवराज सरकार (shivraj government) हो या केंद्र की सरकार, सबको सबक सिखाना है। संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने कहा कि महंगाई से आम जनता की कमर टूट चुकी है। वहीं सरकार केवल जनता को नि:शुल्क राशन बांटने की बात कर रही है।

PunjabKesari

विरोध के लिए एक रूपये किलो बांटा अनाज: संजय शुक्ला

संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने कहा कि आगामी पंचायत, नगरी निकाय चुनाव (local body election 2022) में जनता शिवराज सरकार को सबक सिखाएंगी। कांग्रेस ने लगातार महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया है। उसी के चलते कांग्रेस लगातार अलग-अलग तरह से प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस ने महंगाई का विरोध स्टोर लगाकर किया।जिसमें एक रुपए किलो में राशन (ration) बांटा गया। वहीं स्टोर का नाम शेख चिल्ली स्टोर (sheikh chilli store) रखा गया। कांग्रेसियों का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, (shivraj singh chouhan) जनता को गुमराह कर रहे हैं। जिसके चलते कांग्रेस (congress) ने एक रुपए किलो में राशन बांटकर अपना विरोध जताया है।  
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News