ऑनलाइन ऑन डिमांड 2 हथियार तस्कर पकड़े,  इंदौर क्राइम ब्रांच की बड़ी सफलता

1/28/2021 3:29:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की क्राइम ब्रांच ने हथियारों की खरीद-फरोख्त करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो ऑनलाइन और ऑन डिमांड हथियारों की डिलिवरी देते थे। पुलिस ने इन आरोपियों से बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किए है।

PunjabKesari

इंदौर शहर में लगातार हथियार खरीद-फरोख्त  करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बड़ी मात्रा में हथियार भी पुलिस को बरामद हो रहे लेकिन आरोपियों के पास कारतूस कहां से सप्लाई हो रहे हैं इसकी जानकारी पुलिस को नहीं लग रही थी। इसी दिशा की ओर पुलिस लगातार काम कर रही थी। पुलिस का मकसद उन तस्करों तक पहुंचना था जो कारतूस सप्लाई करते हैं।

PunjabKesari

इसी जांच में पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि इंदौर में कुछ हथियार तस्कर एकत्रित हुए है सूचना की तस्दीक करने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनकी तलाशी में दो पिस्टल व 80 से अधिक जिंदा कारतूस बरामद किए गए। आरोपियों में मृत्युंजय उर्फ भोला भूपेंद्र पिता रविंद्र सिंह परमार निवासी दतिया होना पाया गया। आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इन आरोपियों से और भी खुलासे होने की संभावना है। खास बात यह है कि आरोपी ऑनलाइन और ऑन डिमांड हथियारों की तस्करी करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News