10 आदमी बम के साथ सवार हो गए हैं, हर कोई कब्र में समा जाएगा...एयर इंडिया फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Monday, Oct 21, 2024-05:17 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : एयरपोर्ट अर्थाटी को ईमेल के माध्यम से एक धमकी भरा मैसेज आया कि 5 फ्लाइट में 10 आदमी बम के साथ सवार हो गए हैं। इंडियन अलायंस एयर की फ्लाइट दिल्ली-इंदौर में मैसेज में जिक्र किया गया है जिसको लेकर इंदौर एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और साथ ही दिल्ली से आई फ्लाइट और यात्रियों की चेकिंग की जा रही है।

PunjabKesari

दरअसल बात की जाए तो पिछले कुछ महीनों में सातवीं बार इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी अब तक मिल चुकी है। पहली धमकी 18 जून को मिली, दूसरी धमकी 20 जून को मिली, तीसरी धमकी 18 मई को मिली, चौथी धमकी 29 अप्रैल को मिली, पांचवी धमकी 4 सितंबर को मिली, छठी धमकी 4 अक्टूबर को मिली और सातवीं धमकी रविवार को मिली जिसमें लिखा गया कि 'आपके 5 विमानों में 10 आदमी बम के साथ सवार हो गए हैं। हर कोई कब्र में समा जाएगा।'

PunjabKesari

रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ये धमकी भरा मैसेज पोस्ट किया गया। मैसेज में 5 फ्लाइट के नंबर भी दिए गए, जिसमें एक फ्लाइट अलायंस एयर की दिल्ली-इंदौर (91 621) भी शामिल है। धमकी भरे इस मैसेज के बाद इंदौर के देवी अहिल्या बाई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। अलायंस एयर की जिस दिल्ली-इंदौर फ्लाइट का मैसेज में जिक्र किया गया, उसने रविवार को दिल्ली से दोपहर 12.23 बजे उड़ान भरी और दोपहर 1.59 बजे इंदौर आई। जबकि तय समय के अनुसार ये फ्लाइट दिल्ली से सुबह 11.30 बजे उड़ान भरती है और दोपहर 1.40 बजे इंदौर आती है। बहरहाल पुलिस द्वारा सभी मैसेज और ईमेल की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News