अयाज शाह ने धर्म और नाम छुपाकर युवती से किया रेप, शादी के लिए धर्म बदलने का बना रहा था दबाव

8/14/2022 5:12:11 PM

इंदौर (सचिन बहारनी): इंदौर में अपना धर्म छुपाकर युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इंदौर में नाम और धर्म बदलकर युवती से दोस्ती और फिर शादी का लालच देकर उसका शारीरिक शोषण की शिकायत फरियादी ने पुलिस से की है। जिसके बाद युवती ने लसूड़िया थाना पुलिस में आरोपी अयाज शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता समझते हुए युवक को गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari

फेसबुक पर युवती से दोस्ती की थी  

लसूड़िया थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि फेसबुक के माध्यम से उसकी राजू नाम के युवक से दोस्ती हुई थी और वही से उनका रिलेशन शुरू हुआ था। जिसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से संबंध बनाएं। बाद में युवती को पता चला कि युवक नाम अयाज शाह है और वह दूसरे धर्म का है। जिसके बाद युवती ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य मामलों में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक अयाज शाह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अयाज शाह खजराना का निवासी है।

PunjabKesari

जांच में दोष पाए जाने पर होगी सख्त कार्रवाई: पुलिस 

फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। इसके साथ ही युवती का मेडिकल भी कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाएं जा रहे हैं और जांच में दोष सही पाया गया तो आरोपी युवक अयाज शाह को कड़ा सजा मिलेगी।   

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News