मतदान के दिन कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ताओं के हुए विवाद में 25 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

7/9/2022 7:09:06 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): नगरी निकाय चुनाव (urban body election 2022) के तहत हीरा नगर थाना क्षेत्र में हुए विवाद में पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें मूल रूप से हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ हैं। दरअसल, नगरीय निकाय चुनाव में मतदान वाले दिन हीरा नगर थाना क्षेत्र के वार्ड 20 और 22 में कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं (congress and bjp workers) सहित पदाधिकारियों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और इसी के चलते कार्रवाई में लापरवाही बरतने पर हीरा नगर थाना प्रभारी सतीश पटेल को लाइन अटैच किया गया। इसके साथ ही पुलिस की ओर से फरियादियों के अनुसार 6 मामले ही दर्ज किए गए हैं। जिनमें 25 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

PunjabKesari

राजू भदौरिया पर हत्या की नियत से हमला करने का आरोप!  

यह सभी प्रकरण बीजेपी के पदाधिकारी और पार्षद प्रत्याशियों के मुताबिक दर्ज हुए हैं। इस पूरे मामले को लेकर वार्ड 22 के पार्षद प्रत्याशी चंद्र राव शिंदे का कहना है कि जिस तरह से मतदान वाले दिन बाहर के बदमाशों को बुलाकर वार्ड में सरेआम गुंडागर्दी और आशंति फैलाई गई, वह काफी निंदनीय है। उन्होंने राजू भदौरिया (accused raju bhadoria indore) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पूरे परिवार के लोगों ने हत्या की नियत से हमला किया गया था।

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल 

इसी के चलते पुलिस (police) ने मामले में शिकायत दर्ज की है। इस पूरे मामले में उन्होंने पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा है कि यदि पुलिस उस समय सतर्क हो जाती तो इस तरह की घटनाएं नहीं होती। लेकिन पुलिस की लापरवाही (negligence of police) के कारण ही मतदान वाले दिन यह सभी घटनाएं हुई। घटना को लेकर पुलिस (police) का कहना है कि अभी तक जिस तरह से बदमाशों के फुटेज और अन्य जानकारियां मिल रही है। उसी अनुसार करीबन 6 प्रकरण दर्ज कर लिए गए हैं और बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है और लगातार दबिश दी जा रही है। फिलहाल अभी बदमाश फरार चल रहे हैं, जल्दी बदमाशों को पकड़ कर कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News