बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई

Saturday, Oct 19, 2024-12:10 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के श्योपुर विधायक बाबू जंडेल ने पिछले दिनों शराब के नशे में भगवान शिव को लेकर अभद्र टिप्पणी कही गई थी। जिसके बाद पूरे प्रदेश भर में राजनितिक बवाल मचा हुआ है। इसी मामले को लेकर तुकोगंज क्षेत्र में बजरंग दल द्वारा जमकर हंगामा किया गया, जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस के विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू सिंह जंडेल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

 जिस में वह भगवान शिव के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद पूरे प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। वहीं इस मामले में कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस मामले को लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है,इसी के तहत बजरंग दल ने पहले ज्ञापन दे कर कार्रवाई करने की मांग की थी पर पुलिस ने बड़े अधिकारियो का हवाला देकर मामला टालने की कोशिश की थी। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता नाराज हो गए थे।

PunjabKesari जिसके बाद वह देर रात फिर थाने पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया साथ ही थाना परिसर में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया और थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। बात बिगड़ती देख पुलिस अधिकारियो के निर्देश पर तब जा कर पुलिस ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया की बजरंग दल और वकीलों की शिकायत पर श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू सिंह जंडेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News