मंदसौर गैंगरेप : मासूम ने आरोपियों को पहचाना, कहा- पहले इन अंकल ने किया था गंदा काम

8/1/2018 2:46:22 PM

मंदसौर : मंदसौर में आठ साल की गैंगरेप पीड़िता दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है। जब जज ने बच्ची से दरिंदों के बारे में पूछा तो उसने बड़े ही आत्मविश्वास के साथ बताया कि ‘ये दोनों ही वो अंकल थे, जिन्होंने मेरे साथ ऐसा काम किया था’।

बच्ची बोली ‘यही है वो अंकल’
जज निशा गुप्ता के सामने मासूम ने पहले तो आरोपियों को फोटो एलबम में पहचाना और बाद में जब उन्हें सामने पेश किया गया तो एक आरोपी की तरफ उंगली करते हुए बच्ची ने कहा कि ‘ये वाले अंकल पहले आए थे फिर वो वाले अंकल आए थे’। सुनवाई के दौरान बच्ची ने पूरी हिम्मत और आत्मविश्वास के साथ सवालों के जवाब दिए।

PunjabKesari

11 बजे से शाम 5 बजे तक चली सुनवाई
कोर्ट में पीड़िता समेत छह लोगों के बयान दर्ज किए गए। डीएनए टैस्ट रिपोर्ट और बयानों का क्रॉस वेरीफिकेशन भी हुआ। सुरक्षा को देखते हुए सुबह से लेकर शाम तक कोर्ट में भारी पुलिस बल तैनात रहा। सबसे पहले आरोपियों को जेल से लाया गया। उसके बाद पीड़िता समेत सभी गवाह पहुंचे। सुबह 11 बजे से लेकर शाम साढ़े पांच बजे तक सुनवाई चली।

बंद कमरे में हुई सुनवाई
कैमरा प्रोसीडिंग के तहत बंद कोर्ट में पीड़िता के बयान दर्ज हुए, जिसमें न्यायाधीश, दोनों पक्षकार, गवाह, वकील और दोनों आरोपी थे। पीड़िता की गवाही के समय कोर्ट में अच्छा माहौल उपलब्ध कराने के लिए विशेष इंतजाम किए गए थे। बालिका को चाकलेट दी गई और ज्यादा देर तक खड़े रहने में असुविधा होने पर उसे कु्र्सी पर बैठाया गया।


PunjabKesari

एमवाय अस्पताल का स्टाफ भी रहा मौजूद
कोर्ट में ग्वाहों की ग्वाही करीब डेढ़ घंटे तक चली। सुनवाई के दैरान बच्ची को कोई समस्या न हो इसके लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल का स्टाफ भी कोर्ट में मौजूद रहा।

जानिए क्‍या हुआ था मासूम के साथ
प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली सात साल की बच्ची को 26 जून (मंगलवार) को छुट्‌टी के बाद स्कूल गेट से आरोपी इरफान लड्‌डू खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। बुधवार को वह लहूलुहान हालत में झाड़ियों के बीच पड़ी मिली थी। बच्ची द्वारा बताए गए दो लोगों में से पुलिस ने एक आरोपी इरफान को बुधवार रात गिरफ्तार किया था। दूसरा आरोपी आसिफ शुक्रवार को गिरफ्तार हुआ। इरफान उर्फ भय्यू खां ने उसका गला रेतने की भी प्रयास की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News