हीरालाल अलावा ने दिया बड़ा बयान, लोकसभा चुनाव में उतारेंगे अपने उम्मीदवार

2/5/2019 10:53:55 AM

भोपाल: विधानसभा चुनाव के बाद जयस ने अब लोकसभा चुनाव के लिए भी ताल ठोक दी है। इसी के चलते आज कुक्षी में जयस महापंचायत का आयोजन कर शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी की जा रही है। इस महापंचायत में जयस आगे की रणनीति तैयार करेगा। इससे पहले भी विधानसभा चुनाव के दौरान यह बैठक की जा चुकी है। फिल्म अभिनेता गोविंदा भी जयस के लिए प्रचार कर चुके हैं। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Hindi Samachar, Jays, Heera Lal Alawa, Loksabha Election 2019, BJP, Congress

जयस के राष्ट्रीय संरक्षक और मनावर से विधायक डॉ हीरालाल अलावा ने बड़ा ऐलान किया है उन्होंने कहा है कि जयस के लिए सभी राजनीतिक दलों के लिए दरवाजे खुले है। जो भी दल जयस के युवाओं को टिकट देगा जयस उसी के साथ खड़ा रहेगा। इस महापंचायत में लोकसभा चुनाव में जयस की क्या रणनीति रहेगी। जयस अपनी क्या भूमिका निभाएगा यह भी तय होगा। विधानसभा चुनाव में जयस के सहयोग से कांग्रेस ने मप्र में अपनी सरकार बनाई है किंतु सरकार बनते ही कांग्रेस अपने वादे से मुकरते हुए अभी तक जयस को मंत्रिमंडल में प्रभावशाली स्थान नहीं दिया। इस आयोजन के माध्यम से हम भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों से मांग करेंगे की वह लोकसभा चुनाव में छह सीट पर जयस के युवाओं को टिकट दे। लेकिन मांग नहीं मानी गई तो हम लोकसभा की 6 सीटों पर निर्दलीय प्रत्याशी उतारेंगे। 

बता दें कि मध्यप्रदेश के मालवा औऱ निमाड़ के कुछ जिलों में जयस का खासा प्रभाव माना जाता है। इन जिलों में झाबुआ, बड़वानी, खरगौन, धार, खंडवा और रतलाम शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News