जीतू बोले- मौत और मातम की दिवाली पहली बार देखी, कांग्रेस ने कहा- अगला टास्क क्या

4/6/2020 6:36:29 PM

भोपाल: प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर रविवार को पूरे देश में रात के 9:00 बजे 9 मिनट के लिए सभी बत्ती को बंद कर मोमबत्ती, टाॅर्च, दीए और फोन की फ्लैश लाइट जलाने का आह्वान किया गया था। जिसके बाद समस्त देशवासियों ने इस में बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया। मध्य प्रदेश में रविवार को दिवाली जैसा माहौल देखने को मिला। जहां लोगों ने ना सिर्फ अपने घर की बत्तियां बुझाई। वहीं अपने घरों को दीए अवं लाइट से जगमगा दिया। जिसके बाद पूर्व मंत्री एवं राऊ विधायक जीतू पटवारी ने भी कोरोना वायरस के आंकड़ों के साथ ट्वीट करते हुए लिखा कि मौत और मातम की दिवाली पहली बार देखी है। वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीट में कहा है कि हमने खुशियों में खूब दीप जलाए हैं किंतु महामारी में हम दिवाली नहीं मना सकते। वहीं अपने दूसरे ट्वीट में मध्य प्रदेश कांग्रेस ने मोदी पर तंज कसते हुए लिखा है कि अब प्रधान शो मैन मोदी जी का अगला टास्क क्या होगा¿ जिसके साथ ही मध्य प्रदेश कांग्रेस ने चार विकल्प भी दिए हैं। बालकनी से ऊँ का उच्चारण करना, अपनी छत पर गोबर के कंडों से धुआं करना, माथा पीटकर शोक ध्वनि निकालना या 1 दिन पूरे निर्जला व्रत रखना।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर भोपाल सहित मध्य प्रदेश के अन्य जिलों में दीप एवं लाइट जलाए गए। इस दौरान लोगों ने भारत मां की जय के नारे भी लगाए। वहीं प्रदेश में लोगों बड़ी मात्रा में पटाखे भी चलाए। इससे पीएम मोदी ने 28 मार्च को सभी देशवासियों से अपील की थी कि वह शाम के 5:00 बजे ताली, थाली एवं शंख बजाकर कोरोना से लड़ रहे लोगों का धन्यवाद करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News