संभाल नहीं पा रहे हो तो छोड़ क्यों नहीं देते? आपकी जिद जनता की जान लेने पर उतारू…गुना और सागर घटना पर CM पर बरसे जीतू पटवारी

5/28/2024 3:48:48 PM

भोपाल (विनीत पाठक): मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का गुना और सागर की घटना को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के आपराधिक मामलों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने आरोप लगाए कि प्रदेश में जंगल राज की स्थापना हो चुकी है। ऐसा एक दिन नहीं जाता जब प्रदेश में जघन्य अपराध नहीं होते हो।

पीसीसी चीफ ने कहा कि इस सरकार की व्यवस्था को सारे प्रदेश के लोग समझ गए है। प्रशासनिक स्थान में आग लगना हो, नर्सिंग घोटाला मामला हुआ उसमें रिश्वत का बड़ा मामला सामने आया। अपराध और लॉ ऑर्डर की बात हो, मध्य प्रदेश हर क्षेत्र में जंगल राज की पराकाष्ठा पार कर चुका है। हमने इन सभी मामलों को लेकर सात आठ बार मुख्यमंत्री को पत्र लिखा। लेकिन बदले की भावना से विपक्ष को लेते है और बदले की भावना से बीजेपी काम करने लगी है।

जीतू पटवारी ने कहा कि लोगों को डरा कर बीजेपी ज्वाइन कराई गई, मेरे ऊपर एफ.आई.आर. बदले की भावना से दर्ज कराई गई। लेकिन प्रदेश के हित में विपक्ष की जो भूमिका होती है उसी हिसाब से काम किया जाएगा। इसी के साथ आपसे सवाल पूछे जाएंगे। समीक्षा करें क्यों अपराध बढ़ रहा है? क्यों अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं?

वहीं सागर की घटना जीतू पटवारी ने कहा सागर और गुना की घटना ने प्रदेश को फिर से कलंकित किया है, पता नहीं आप कौन-से प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री हैं! क्योंकि, मध्य प्रदेश में तो दोनों की ही उपस्थित दिखाई नहीं देती! यदि गृह मंत्रालय नहीं संभाल पा रहे हैं, तो छोड़ क्यों नहीं देते? आपकी जिद जनता की जान लेने पर उतारू है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News