राजस्थान के सियासी घमासान पर बोले कैलाश- कांग्रेस में टैलेंट की कद्र नहीं (Video)

7/13/2020 3:10:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राजस्थान के घटनाक्रम को देखते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। कैलाश ने कहा कि कांग्रेस को टैलेंट की कद्र नहीं है। इसलिए राजनेता पार्टी छोड़ रहे हैं। वहीं इंदौर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर चिंता जताते हुए अधिकारियों को सख्ती बरतने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इंदौर में लॉकडाउन लगे मैं इसके पक्ष में नहीं हूं लेकिन साथ ही कोरोना वायरस को देखते हुए जो गाइडलाईन जारी की है यदि कोई उसे तोड़ता है तो उस पर सख्ती से कार्रवाई की जाए।

PunjabKesari

राजस्थान के राजनैतिक घटनाक्रम पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में टैलेंट की नहीं कोई कद्र नहीं है। वरिष्ठ नेताओं को ही टैलेंट की कद्र नहीं है। इसलिए कोई समझदार आदमी कांग्रेस में नहीं रहेगा। इसके अलावा रमेश मंदोला को मंत्री नहीं बनाने पर कहा कि सभी मंत्री बने यह संभव नहीं , ये मुख्यमंत्री और पार्टी तय करते हैं कि कौन मंत्री बने। वहीं बंगाल का जिक्र करते हुए कहा कि वहां हालात खराब है। अराजकता फैल रही है। सरकार का कंट्रोल नहीं है ।

PunjabKesari

विजयवर्गीय ने अपने गृह नगर में रविवार रात कोरोना हालातों का जायजा लेने के बाद हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि शहर को बर्बाद होने से बचाएं। कुछ लोग नियमों को तोड़कर शहर को बर्बाद कर रहे हैं। अधिकारी ऐसे लोगों पर बनती कार्रवाई करें। शहर के अधिकारियों , मीडियाकर्मियों और डॉक्टर सहित सभी ने इंदौर को बचाने के लिए काम किया। लेकिन कुछ लोगों के कारण इंदौर में फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे है। इसके साथ ही कहा कि सब्जी बेचने वालों से कोरोना फैल रहा है इसलिए निवेदन है कि जरूरत मंद लोगों को मॉस्क का वितरण करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News