टिकटों के बंटवारे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया ये ब्यान

11/1/2018 1:21:52 PM

भोपाल: प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है, जिससे पहले 9 नवंबर से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। सभी राजनितिक दलों ने अपने- अपने स्तर पर पार्टी में टिकटों को लेकर मंथन करके लिस्ट अब केंद्रीय नेतृत्व के पास पहुंच गई है, जहां से जल्द ही नामों की घोषणा होने की संभावना है।

जानकारी के अनुसार 1 नवंबर तक बीजेपी एमपी विधानसभा चुनाव के लिए टिकटों की घोषणा कर सकती है। लेकिन इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने टिकट वितरण बड़ा बयान दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, पिछले दिनों कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत भोपाल आए थे और जब उनसे टिकट बंटवारे में पुराने चेहरों के नाम काटे जाने से जुड़ा सवाल पूछा तो विजयवर्गीय ने कहा कि 'हम नए चेहरों को मौका देते हैं, इस बार भी देंगे। हो सकता है जब नए चेहरे को मौका देंगे तो पुराने लोगों के टिकट कटेंगे। उनका कहना था कि यवा वर्ग को भी मौका मिलना जरुरी है, क्योंकि जब वे खुद तथा शिवराज सिंह चौहान राजनीति में आए थे तो वे भी युवा थे। तो अब युवाओं को मौका क्यों ना मिले? उनका इशारा किस तरफ है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन उनकी इस सोच से कई नेतागण परेशान दिखाई दे रहे हैं। 
 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News