प्रेमचंद गुड्डू के बागी होने पर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, BJP में उनकी थोड़ी उपेक्षा भी हुई

5/23/2020 10:17:27 AM

इंदौर(गौरव कंछल): प्रेमचंद गुड्डू को लेकर सियासी घमासान जारी है। भाजपा से इस्तीफा देने के मामले को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि प्रेमचंद गुड्डू की पार्टी में थोड़ी उपेक्षा भी हुई, लेकिन उनकी अपेक्षा भी ज्यादा थी। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'जब अपेक्षा ज्यादा होती है तो उपेक्षा भी महसूस होने लगती है। गुड्डू की अपेक्षा भी ज्यादा थी और उनकी उपेक्षा भी हुई है। ठीक है राजनीति में कुछ कह नहीं सकते। तालमेल की थोड़ी कमी थी, गुड्डू धैर्य रखते तो उनका नुकसान नहीं होता।

PunjabKesari

दरअसल, सांवेर से भाजपा नेता प्रेम चंद गुड्डू ने पार्टी पर उपेक्षा के आरोप लगाते हुए कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए नेता तुलसी सिलावट व ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जुबानी हमला बोला था। यहां तक कि सिंधिया के इतिहास को लेकर भी सवाल खड़े किए थे। उन्होंने सिंधिया परिवार और ज्योतिरादित्य को सामंती बताते हुए मंत्री सिलावट को ज्योतिरदित्य सिंधिया का चापलूस करार दिया। इसके बाद इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट को लेकर प्रदेश में राजनीति गर्माई गई थी।

PunjabKesari

इस बयान के बाद बीजेपी ने गुड्डू के खिलाफ इंदौर बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर को उतार दिया। इसके बाद सोनकर ने बीजेपी नेताओं पर की गई टिप्पणी के मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई का हवाला देकर प्रेमचंद गुड्डू को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। बात आगे बड़ी तो गुड्डू ने भी प्रेस नोट जारी करके कहा कि वे तो फरवरी में ही बीजेपी छोड़ चुके हैं फिर भेजे गए नोटिस का कोई औचित्य नहीं है। इसके बाद गुड्डू को लेकर सियासी घमासान जारी रहा। अब इस मामले को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया है।

'


Edited By

meena

Related News