जब तक राज्य में कट्टर हिन्दूवादी विचारधारा का राजा राज नहीं करेगा, 'हिंसा' होती रहेगी- कालीचरण

4/13/2022 3:10:55 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): जमानत पर रिहा होने के बाद कालीचरण महाराज (kalicharan maharaj) ने इंदौर में डेरा डाल लिया है। कालीचरण महाराज (kalicharan maharaj) ने एक बार फिर से हिंदू राष्ट्र की बात कही है। रायपुर, उज्जैन और देवास में अलग विवादित बयान देने के बाद, इंदौर में भी कालीचरण महाराज (kalicharan maharaj) ने कट्टर हिन्दुत्व (hardcore hindutva) को लेकर बड़ी बात बोली है। 

PunjabKesari

होती रही रहेगी खरगोन जैसी हिंसा: कालीचरण महाराज

बुधवार को स्वराज यात्रा के कार्यक्रम में पहुंचे कालीचरण महाराज (kalicharan maharaj) ने खरगोन हिंसा (khargone violence) को लेकर कहा कि जब तक 'राज्य में कट्टर हिन्दूवादी विचारधारा का राजा राज्य नहीं करेगा, इस तरह की हिंसा होती रहेगी। केवल तीन ही कट्टर हिन्दू वादी विचारधारा के नेता है, मोदी जी,योगी जी और अमित शाह। लिहाजा दूसरे राज्यों में कट्टरहिन्दू वादी (hardcore hindutva) सोच के राजा को ही राज्य करना चाहिए।

PunjabKesari

महात्मा गांधी पर दिए बयान पर अडिग हूं: कालीचरण महाराज

इसके अलावा अपने तलवार लहराने वाले वीडियों को लेकर भी कालीचरण महाराज (kalicharan mahara) ने सफाई देते हुए कहा कि इसका कोई अफसोस नहीं है। तलवार किसी ने भेंट दी थी। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को अपनी सरकार जाने का डर है। इसी वजह से कांग्रेस नेता परेशान कर रहे हैं, साथ ही फिर से दोहराया कि महात्मा गांधी (mahatma gandhi) को लेकर जो बयान दिया था। उस पर मैं अडिग हूं'।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News