कमलनाथ का आरोप-'मोदी ने व्यक्तिगत टिप्पणियों व झूठे आरोपों पर दिया भाषण'

11/19/2018 11:55:41 AM

छिंदवाड़ा: PM मोदी रविवार को छिंदवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करने आए। इसके बाद उन्होंने इंदौर में भी चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इससे नाराजगी जताते हुए कमलनाथ पत्रकार वार्ता में कहा कि हमें उम्मीद थी कि छिंदवाड़ा आगमन पर वे छिंदवाड़ा के विकास मॉडल की तारीफ करेंगे। मुद्दों पर, विकास पर अपनी सरकार के कामकाज पर बात करेंगे। लेकिन प्रधानमंत्रीजी ने अपने पद की गरिमा के प्रतिकूल व्यक्तिगत टिप्पणियों व झूठे आरोपों पर अपना भाषण केंद्रित रखा। 

PunjabKesari

कमलनाथ ने कहा कि बड़ा ही आश्चर्यजनक है कि मोदी छिंदवाड़ा में आकर बड़े ही कन्फ्यूज्ड हो गये। जो शब्द मेरे द्वारा नहीं कहे गए उसे मेरे मुंह में परोसकर वे झूठ पर आधारित भाषण देते रहे। साथ ही निम्न स्तरीय टिप्पणियां भी करते रहे। देश के सर्वोच्च पद पर बैठे व्यक्ति से ऐसे भाषण की उम्मीद नहीं थी। एक तरफ तो उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश को छिंदवाड़ा जैसा कतई नहीं बनाना है, छिंदवाड़ा में कोई विकास नहीं हुआ है।

PunjabKesari
 

वहीं दूसरी ओर नाम लेकर छिंदवाड़ा के विकास गिनाते रहे। नाथ ने आगे कहा कि उम्मीद थी कि वे प्रदेश के भ्रष्टाचार व किसानों की कर्जमाफी पर बोलेंगे। लेकिन वे दूसरे प्रदेश की कर्जमाफी की याद दिलाते रहे, लेकिन प्रदेश भाजपा सरकार द्वारा कर्जमाफी पर की गईवादाखिलाफी पर एक शब्द भी नहीं बोला। प्रदेश के घोटाले और भ्रष्टाचार पर भी वे एक शब्द नहीं बोले। महिलाओं की सुरक्षा, अवैध उत्खनन, रोजगार, कुपोषण पर भी एक शब्द नहीं बोले।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News