वल्लभ भवन में लगी आग पर कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात..

3/9/2024 4:55:31 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में वल्लभ भवन में शनिवार को सुबह आग लग गई थी। आपको बता दें कि आग लगने के कारण सरकारी दस्तावेजों के जलकर खाक होने की आशंका है। इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधा है। कमलनाथ से पहले जीतू पटवारी ने भी इस मुद्दे को उठाया और उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ रुपए के घोटाले को छिपाने के लिए यह षड्यंत्र रचा जा रहा है।

PunjabKesari
कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है। मध्य प्रदेश में चल रही भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है। आज जिस तरह से वल्लभ भवन में आग लगी है उससे एक बार फिर स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी की हर सरकार भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए अग्निकांड का सहारा लेती है। मध्य प्रदेश की जनता देख रही है कि पहले तो भाजपा की सरकार घोटाला करती है और फिर उसकी लीपापोती करती है और जब इससे भी काम नहीं बनता तो कागज़ात में आग लगा देती है।


इस अग्निकांड ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि सतपुड़ा और वल्लभ भवन भाजपा के भ्रष्टाचार और दलालों का अड्डा बन गए हैं। मध्य प्रदेश की जनता को चार लाख करोड़ के कर्ज़ में दबाया जा रहा है और अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए फाइलों को जलाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News