सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने को लेकर कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान

10/4/2019 3:04:09 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। CM ने कहा है कि ‘उनके ऊपर दो जिम्मेदारियां है और वे प्रदेशाध्यक्ष के भार से मुक्त होना चाहते हैं’। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने को लेकर कहा कि वह अनुभवी हैं, उनके पास टीम है तो क्यों नहीं। इसके बाद उन्होंने कहा कि अध्यक्ष कोई भी बने, इसका फैसला जल्द ही किया जाएगा।

PunjabKesari,Madhya Pradesh News, Bhopal News, Chief Minister Kamal Nath, Jyotiraditya Scindia, Madhya Pradesh Congress State President, PCC Chief

CM कमलनाथ का कहना है कि वे इन दोनों जिम्मेदारियों की वजह से काफी भार महसूस करते हैं वह इस विचार के साथ हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी की कमान संभालें। सिंधिया के पास अनुभव है, उनके पास टीम है, तो क्यों नहीं? वास्तव में मैं तो कहता हूं कि कोई भी लेकिन इसको जल्दी किया जाए’। वही सिंधिया से तकरार को लेकर उनसे प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा सभी पार्टियों में होता रहता है,  यह कोई मुद्दा ही नहीं है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Chief Minister Kamal Nath, Jyotiraditya Scindia, Madhya Pradesh Congress State President, PCC Chief

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम बार बार उठाया जा रहा है। जिसको लेकर कई बार सिंधिया समर्थक प्रदर्शन भी कर चुके हैं, हालांकि देखना होगा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस का अगला मुखिया कौन होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News