मंगलवार को मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलेंगे कमलनाथ, EVM सुरक्षा को लेकर करेंगे चर्चा

12/4/2018 1:00:36 PM

भोपाल: स्ट्रांग रूम में ईवीएम की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग के आश्वासन के बाद भी कांग्रेस संतुष्ट नजर नहीं आ रही है। इवीएम की सुरक्षा को लेकर कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधी मंडल मुख्य चुनाव आयुक्त से दोपहर एक बजे चर्चा करेंगे। जानकारी के अनुसार कमलनाथ मध्यप्रदेश में मतदान के बाद ईवीएम को लेकर हुई लापरवाही के विषय में आयुक्त से चर्चा करेंगे और इससे जुड़े साक्ष्य भी प्रस्तुत करेंगे।

PunjabKesari

कमलनाथ के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका जताते हुये कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कड़ी नज़र रखने को कहा था। जिसके बाद सभी कार्यकर्ता भारी संख्या में भोपाल के स्ट्रांग रूम पर पहरा दे रहे हैं। इसको लेकर चुनाव आयोग ने कहा है कि, जिन ईवीएम मशीन से मतदान हुआ है वे तीन स्तर तक सुरक्षा से लैस हैं। इसमें किसी तरह की कोई भी छेड़छाड़ होने की संभावना नहीं है। 

PunjabKesari

बता दें कि खुरई विधानसभा में मतदान के 48 घंटे के बाद ईवीएम स्ट्रांग रूम में पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। इसके बाद से कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर लगातार टेंट लगाकर पहरा दे रहे हैं। प्रदेश में कई विधानसभा में ईवीएम लेट पहुंचने की खबर और स्ट्रांग रूम की एलईडी बंद होने को लेकर कांग्रेस हाईकमान लगातार चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करता रहा है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि, कांग्रेस ने मतगणना से पहले ही अपनी हार मान ली है। इसलिए कांग्रेसी होहल्ला कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News