हनीट्रैप की सीडी वाले बयान से पलटे कमलनाथ, बोले- मैंने पेन ड्राइव देखी जरुर थी लेकिन मेरे पास नहीं

1/10/2023 4:20:34 PM

भोपाल: हनीट्रैप की सीडी को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। पूर्व सीएम ने सीडी वाले बयान से पलट गए हैं। उन्होंने अपने बयान से किनारा करते हुए कहा कि पेन ड्राइव मैंने देखी थी, लेकिन मुझे अफसरों ने दिखाई दी। वो मेरे पास नहीं है।

पूर्व सीएम कमलनाथ आज PCC में कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या हनीट्रैप की पेन ड्राइव आपके पास है? इस पर उन्होंने कहा- आप सबसे कहा था कि मैंने पेन ड्राइव देखी है। पुलिस अफसरों ने मुझे दिखाई थी। पेन ड्राइव और वो सब तो पुलिस के पास है। मैंने पुलिस से कहा था कि और जांच करो ये सही है या गलत है, क्योंकि आज के दिन कोई भी कुछ भी बना लेता है। मैं ऐसी कोई चीज नहीं करना चाहता, जिससे मध्यप्रदेश की बदनामी हो। इसलिए ये जांच में पड़ा था। इसके आगे क्या हुआ? नहीं जानता।

मीडिया ने अगले सवाल में उसने फिर पूछा-आपकी सरकार के दौरान जो DGP थे, क्या उन्होंने CD दिखाई थी? मीडिया के अगले सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि मैं भूल गया हूं। तीन-चार पुलिस अधिकारी आए थे। उन्होंने मुझे अपने लैपटॉप में दिखाया था। 1 मिनट 30 सेकंड का क्लिप था मैंने 30 सेकंड देखा। मैंने कहा था कि आप इसकी जांच कीजिए। ये मैं देखना नहीं चाहता। मैं पेन ड्राइव अपने पास नहीं रखना चाहता था। नेता प्रतिपक्ष ने सीडी अपने पास होने का दावा किया था, मीडिया के अगले सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि गोविंद सिंह को CD भाजपा वालों ने ही दी होगी।

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने दावा किया था कि हनीट्रैप की सीडी उनके पास है, जिसमें कई भाजपा नेता और आरएसएस के लोग शामिल हैं। इसके बाद प्रदेशध्यक्ष वीडी शर्मा ने चैलेंज किया था कि ऐसी कोई सीडी है, तो सामने लाइए। इसके बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज भी सामने आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News