कमलनाथ के मंत्री ने निर्दलीय शेरा को बताया 'बंदर', BJP विधायक ने कुछ यूं किया रिएक्ट

3/7/2020 2:28:02 PM

भोपाल: पांच दिन से लापता निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह के सामने आने के बाद सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का बड़ा ही अजीब बयान सामने आया है। गोविंद सिंह ने कहा कि शेरा बंदर की तरह इधर उधर उछलता रहता है। सुरेंद्र सिंह शेरा के वीडियो पर मंत्री गोविन्द सिहं ने कहा कि वे बताए उन्हें किसने रोका था। किस दल के लोगो ने उन्हें रोका था। शेरा कमजोर गीदड़ है। शेर अगर गीदड़ बन गया तो यह हमारे लिए शर्म की बात है। गोविद का सिंह के यह बयान सामने आने के बाद भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है।

 

 


दरअसल, मंगलवार से गायब हुए निर्दलिय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने भाजपा पर रास्ते में रोके जाने का आरोप लगाया व कहा कि यही वजह है कि उनकी फ्लाइट मिस हो गई और वो वापस नहीं आ पाए। इसी संबंध में एक सवाल का जवाब देते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि शेरा तो महामहिम है उन्हें कौन रोक सकता है। मंत्रिमंडल के विस्तार पर सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि मंत्रीमंडल का विस्तार करना सीएम कमलनाथ का विशेषाधिकार है।

PunjabKesari

इसके बारे मे न मैं बता सकता हूं औऱ न ही शेरा। वही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार पहले भी बहुमत में थी और आज भी है और आगे भी रहेगी। फ्लोर टेस्ट को लेकर कहा कि हम पहले भी तैयार थे और आज भी। बजट सत्र में हंगामे के आसार को लेकर कहा कि बीजेपी का काम ही यही है। बीजेपी को हंगामे के सिवा आता क्या है। लेकिन लोगों को उनकी सच्चाई मालूम हो गई है, अब उन्ही को छुपाने का प्रयास कर रही है। नौटंकी करना बीजेपी की पुरानी आदत है।

 

 

 


वहीं भाजपा नेता रामेश्वर सिंह ने गोविंद सिंह के इस बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ने निर्दलीय विधायक शेरा को बंदर बताकर अपमान किया है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने हमेशा की तरह विधायकों का अपमान करते हुए आए हैं। उनकी नजर में वे सभी विधायक बंदर है या गिरगिट है।

 

 

 


Edited By

meena

Related News