दिग्विजय सिंह के बयान से कमलनाथ ने किया किनारा, बोले- ये उनकी व्यक्तिगत राय

1/24/2023 3:22:44 PM

भोपाल(विवान तिवारी): सर्जिकल स्ट्राइक पर बयान को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अलग थलग पड़ गए हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व पीसीसीचीफ कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह के बयान से पूरी तरह किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह का बयान व्यक्तिगत है। वहीं भोपाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जो स्टेंड हमारी पार्टी का है, वही मेरा भी है। इससे पहले राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि ‘जो दिग्विजय सिंह जी ने कहा है, मैं उससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं। हमारी आर्मी पर हमारा पूरा विश्वास है, अगर आर्मी कुछ करे तो सबूत देने की कोई जरूरत नहीं है। यह दिग्विजय सिंह जी का व्यक्तिगत मत है, यह कांग्रेस का मत नहीं है।’

भोपाल में कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के कांग्रेस के डीएनए पर दिए बयान को लेकर कहा कि पहले वो अपने डीएन को देखें, कांग्रेस के बारे में पूरा देश जानता है। वहीं कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर कहा कि ‘हमारी पार्टी की तरफ से इस मामले पर कह दिया गया है कि ये उनकी व्यक्तिगत राय है और जो हमारी पार्टी का स्टैंड है वही हमारा भी है।’ जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि दिग्विजय सिंह बार बार ऐसी बात क्यों करते हैं तो कमलनाथ ने दो टूक कह दिया कि ये आप उनसे पूछिए, मुझसे क्यों पूछ रहे हैं।

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए भारत जोड़ो यात्रा में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक किया गया लेकिन सबूत नहीं दिखाया गया, वे (बीजेपी) सिर्फ झूठ फैलाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News