कोरोना को लेकर बोले कमलनाथ, ''शिवराज नौटंकी कर रहे हैं, आग लगने के बाद कुआं खोद रहे हैं''

4/8/2021 2:46:43 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं। इस बीच प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर उन्होंने सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में नाटक और नौटंकी का माहौल है, इसी की वजह से कोरोना फैलता जा रहा है। अभी देश में कोरोना के मामले में एमपी सातवें नंबर पर है, अगर यही नौटंकी जारी रही तो जल्दी ही एमपी कोरोना के मामलों में नंबर वन होगा।


शिवराज सरकार सिर्फ नौटंकी कर रही है..
छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा है कि 'आज प्रदेश के ये हालत हैं कि प्रदेश में न तो इंजेक्शन है, न तो ऑक्सीजन है, न इलाज है, न बेड है, न टेस्ट है। इन सब के नाम पर केवल नाटक और नौटंकी चल रही है। कमलनाथ ने कहा कि तीन महीने पहले ही राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में ये खबर चल रही थीं कि कोरोना की दूसरी लहर आने वाली है। इसके बावजूद भी प्रदेश सरकार ने कोई प्रबंध नहीं किया और आज हाय-हाय मची हुई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Chhindwara, Kamal Nath, Shivraj Singh Chauhan, BJP, Congress, Corona, Oxygen

सबसे कम टेस्ट एमपी में हो रहे हैं- कमलनाथ...
देश में आज सबसे कम कोरोना टेस्ट मध्यप्रदेश में हो रहे हैं। महाराष्ट्र में दो लाख टेस्ट होते हैं तो एमपी में कुल 10 से 14 हजार तक टेस्ट ही हो रहे हैं। प्रदेश में कई लोग कोविड से खत्म हो गए। क्योंकि उन्हें न बेड मिला औऱ न ही इलाज। आज प्रदेश का हाल बेहाल है। व्यवस्थाओं के नाम पर नाट और नौटंकी चल रही है। क्या इस नौटंकी से कोरोना समाप्त हो जाएगा। इसी नौटंकी के कारण ही हम इस स्थिति में पहुंचे हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Chhindwara, Kamal Nath, Shivraj Singh Chauhan, BJP, Congress, Corona, Oxygen

आग लगने के बाद कुआं खोद रही शिवराज सरकार...  
प्रदेश में तेजी से फैल रहा कोरोना मामलों को लेकर कमलनाथ ने कहा है कि आग लगने के बाद कुआं खोदा जा रहा है। छिंदवाड़ा में अबतक कोरोना से करीब डेढ़ सौ लोगों की मौत हो चुकी है लेकिन आंकड़ों में इसका जिक्र ही नहीं। ये हालात हैं इनके, जब आंक़ड़े ही सही नहीं तो सुधार क्या होंगे। मैंने सीएम शिवराज से बात की है। मैंने छिंदवाड़ा में इजेक्शन पहुंचा दिया है और लेकर भी आया हूं। आज एमपी की स्थिति गंभीर है । एमपी सातवें नबर पर है लेकिन ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही MP नंबर वन होगा।


Content Writer

Vikas Tiwari

Related News