वैक्सीनेशन को लेकर कमलनाथ का बीजेपी पर निशाना, बोले- जनता के साथ धोखा कर रही शिवराज सरकार

5/4/2021 11:49:56 AM

भोपाल (इजहार हसन खान): पूर्व सीएम कमलनाथ ने वैक्सीनेशन को लेकर एक बार फिर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा है कि ‘शिवराज जी, आप खुद कह रहे हैं कि इस कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए वैक्सीनेशन का काम तेजी से होना बेहद आवश्यक है और आप ख़ुद बता रहे हैं कि प्रदेश में 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए कुल 5 करोड़ 29 लाख डोज़ की आवश्यकता है। 


कमलनाथ ने आगे लिखा है कि ‘आप 5 मई से प्रदेश में इस आयु वर्ग के लोगों के लिये वैक्सिनेशन कार्यक्रम को शुरू करने की बात कह रहे है, जो कि 1 मई से प्रारंभ होना था लेकिन यह घोषणा भी चुनावी जुमला ही साबित हुई। आप का यह वैक्सिनेशन कार्यक्रम देख कर आश्चर्य भी हो रहा है और कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं? जिस वैक्सिनेशन कार्यक्रम को प्रतिदिन, दिन-रात और बेहद तीव्र गति से होना चाहिए, वह अब प्रदेश में अलग- अलग तारीख़ों में सत्रों में होगा और वह भी सीमित संख्या में हो रहा है? जारी आंकड़ों के हिसाब से तो प्रदेश के नागरिकों को वैक्सीन लगने में ही महीनों लग जाएंगे? यह तो प्रदेश के नागरिकों के साथ बड़ा अन्याय व धोखा है’? 


कमलनाथ ने लिखा है कि ‘एक तरफ कोरोना संक्रमण होने पर अस्पतालों में बेड नहीं ,इलाज नहीं ,ऑक्सीजन नहीं ,इंजेक्शन नहीं ,जीवन रक्षक दवाइयां नहीं और दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीन भी नहीं ? जनता के साथ कितना अन्याय ? आप बताये आख़िर इस स्थिति का दोषी व जवाबदार कौन? वैक्सीन के अभाव में कोरोना संक्रमण फैलने का दोषी कौन ? आप बताये प्रदेश के नागरिकों को आख़िर कितने समय में वैक्सीन लग जायेगी ? कब तक आवश्यक डोज़ प्रदेश को उपलब्ध होंगे ?


Content Writer

Vikas Tiwari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static