पंजाब केसरी की खबर का असर, सिवनी के कान्हीवाड़ा TI दिलीप पंचेश्वर लाइन अटैच

12/9/2019 10:25:11 AM

सिवनी (अब्दुल क़ाबिज़ खान): एक बार फिर सिवनी में पंजाब केसरी की ख़बर का असर देखने को मिला है। जहां सिवनी के कान्हीवाड़ा थाने में पदस्थ थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर को उच्च अधिकारियों ने लाइन अटैच किया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Seoni, Kanhiwara police station, video viral, poison eating video, police station in-charge, police

गौरतलब है कि कान्हीवाड़ा थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर पर एक ट्रक ड्राइवर हीरा जंघेला ने फर्जी मामला बनाने और थाने में प्रताड़ना देने का आरोप लगाया था। जिसके चलते पीड़ित हीरा जंघेला ने आत्महत्या करने का प्रयास भी किया यही नहीं आत्महत्या के प्रयास करने के पहले अपनी आप बीती का वीडियो बनाकर पीड़ित ने वीडियो सोशल मीडिया में जारी किया था। जिसकी खबर पंजाब केसरी में प्रमुखता से प्रसारित की गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्च अधिकारियों ने जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया था।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Seoni, Kanhiwara police station, video viral, poison eating video, police station in-charge, police

आज पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने मामले में नोटिस देकर पुलिस विभाग की छवि धूमिल होने का हवाला देकर एवं निष्पक्ष जांच कराने हेतु जांच प्रभावित न होने के कारण स्पष्ट करते हुए थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर को लाइन हाजिर के आदेश जारी किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News