खंडवा: खेत में सो रहे पति-पत्नी की गला रेत कर हत्या, दोहरे हत्याकांड से फैली सनसनी

6/14/2023 7:36:10 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के ग्राम सालई ढाणा में अज्ञात हत्यारों ने खेत मे बनी अपनी टापरी के बाहर सो रहे पति पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। दोनों रात में खाना खाकर गांव में स्थित घर से खेत मे सोने आये थे। सुबह बेटे ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। हत्याकांड की सूचना मिलते ही खंडवा के पिपलौद थाने की पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शंका है कि परिवार के ही किसी शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। फिलहाल इस दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से पड़ताल कर रही है।

PunjabKesari

खंडवा के ग्राम सालई ढाणा में गांव के बाहर शंकरलाल का खेत है। गांव में मकान होने से तीन बेटे अपने परिवार के साथ वहां रह रहे थे। सुबह एक बेटा उमेश अपनी दादी मंगरा बाई के साथ खेत मे मक्का की फसल में खाद डालने आया था। उसने खटिया पर सो रहे अपने माता-पिता को आवाज दी। जब उनकी तरफ से जवाब नहीं आया तो उमेश उन्हें  उठाने पहुंचे।  खटिया के पास खून पड़ा हुआ  देख कर वह कांप गया था। शंकरलाल और काली बाई ने गले तक चादर ओढ़ रखी थी। उमेश ने चादर हटाकर देखा तो दोनों के गले किसी धारदार हथियार से रेते हुए थे। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

PunjabKesari

पिपलौद थाना प्रभारी हरिसिंह रावत ने पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचकर सर्चिंग शुरू कर दी। वही  कुछ देर बाद जिला मुख्यालय से एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल भी घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि हत्या किस वजह से की गई है और हत्यारे कौन हैं।

PunjabKesari

खंडवा पुलिस एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि पिपलौद थाना क्षेत्र में एक घटनाक्रम हुआ है यह एक पति पत्नी की गला रेती हुई लाश गांव से कुछ दूर उनके खेत में मिली है। दोनों के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है। हमारी एफएसएल टीम भी जांच कर रही है। मैं स्वयं भी घटना स्थल पर हो कर आया हूं। वहां से हमें महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। हम उसी लीड पर काम कर रहे हैं। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा हो जाएगा। प्राथमिक जांच में पारिवारिक कारण ही सामने आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News