pm modi की अकबर से तुलना करने पर भड़के केपी यादव, बोले,- ''मूर्ख हैं महेंद्र सिंह सिसोदिया''

5/23/2022 11:55:48 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (mahendra singh sisodia) की ओर से पीएम मोदी (pm modi) की अकबर (the great akbar) से तुलना करने पर उन्हीं की पार्टी के नेता और बीजेपी सांसद केपी यादव (kp yadav) ने उन्हें आड़े हाथों लिया हैं। उन्होंने उनके इस बयान को मूर्खतापूर्ण पूर्ण बताते हुए कहा कि पार्टी को इसका पूरा संज्ञान लेना चाहिए, नहीं तो भविष्य ऐसे कई लोग गलत बयानबाजी करके पार्टी की छवि धूमिल करने का काम करेंगे।

PunjabKesari

शिवाजी जैसे वीरों से होनी चाहिए पीएम मोदी की तुलना: केपी यादव

केपी यादव (kp yadav) ने कहा कि अगर पीएम मोदी (pm modi) की तुलना करनी है किसी से तो शिवाजी (shivaji) जैसे वीरों से होनी चहिये और जो लोग पार्टी में अभी नए आए उन्हें पार्टी की विचारधारा को समझाना होगा।

महेंद्र सिसोदिया ने की थी पीएम मोदी की अकबर से तुलना

दरअसल केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) गुना लोकसभा में विकासकार्यों का शिलान्यास करने गए थे। जहां पर जनता को संबोधित करते हुए सिंधिया (scindia) के करीबी माने जाने वाले पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया (mahendra singh sisodia) ने पीएम मोदी की तुलना अकबर से की थी।

PunjabKesari

केपी यादव के इस प्रकार से बयान सामने आने के बाद बीजेपी में गुटबाजी सतह पर आ गई है। क्योंकि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी के केपी यादव ने हराया था। जिसके बाद से केपी यादव ने सिंधिया और सिंधिया समर्थकों के खिलाफ खुलकर बयानबाजी की है। क्योंकि महेंद्र सिंह सिसोदिया सिंधिया गुट के करीबी माने जाते हैं।  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News