महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश जा रहे मजदूर की शाजापुर मक्सी के बीच रोजवास में संदिग्ध हालात में मौत

5/10/2020 1:36:40 PM

शाजापुर (सुनील गोयल): महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे एक मजदूर की मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी थाना अंतर्गत रोज वास टोल टैक्स के पास संदिग्ध अवस्था मे मौत हो गई। सूचना मिलने पर मक्सी थाने के टीआई डीएसपी आदित्य तिवारी अमले के साथ पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया ओर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए शाजापुर जिला चिकित्सालय भेज दिया।

PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार शाम एक ट्रक में बहुत सारे लोग बैठकर जा रहे थे  तभी यह ट्रक रोज वास टोल टैक्स के पास रुका और इसमें से कुछ लोगों ने मृतक को पकड़कर नीचे उतारा और कंधे के सहारे लेकर आए और टोल टैक्स के पास एक ढाबे के यहां बिठा दिया और सभी लोग इस परिवार को छोड़कर अपना ट्रक लेकर निकल गए थोड़ी देर बाद संबंधित व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था मे मृत्यु हो गई।

PunjabKesari

मृतक राम सिंह उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के एक गांव का रहनेवाला है और महाराष्ट्र से लिफ्ट ले लेकर उत्तरप्रदेश जा रहा था, मृतक के साथ उसकी पत्नी बच्ची ओर एक भतीजा है। मृतक की अचानक गाड़ी में तबियत बिगड़ी जिससे उसे गाड़ी वालो ने मक्सी थाना अंतर्गत रोजवास टोल टैक्स के पास उतार दिया।

सूचना मिलने पर आस पड़ोस के गांव के लोग और मक्सी थाने का बल मौके पर पहुंचा शव को कोरोना के डर के कारण किसी ने भी हाथ लगाने की हिम्मत नहीं दिखाई 4 घंटे के बाद टीटोड़ी का एक मुस्लिम युवक आगे आया और उसने शव को उठाकर अपने ट्रैक्टर ट्राली में रखा और पोस्टमाॅर्टम कराने के लिए शाजापुर लेकर गया और अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी भी ली।

PunjabKesari

इस मामले में मक्सी थाने के टीआई का कहना है कि संबंधित व्यक्ति को कोरेना जैसे लक्षण नहीं दिखाई दिए जिसके चलते उसका पोस्टमाॅर्टम कराया जा रहा है और परिजनों को शाजापुर में ही पोस्टमाॅर्टम तक रखेंगे उसके बाद उन्हें किसी साधन से उनके घर उत्तर प्रदेश भेजेंगे । टीआई तिवारी ने कहा कि परिजनों को भोजन आदि की व्यवस्था हमने कर दी है। मौके पर मोजूद मृतक की पत्नी उसकी एक बच्ची और उसका भतीजा थे जिनका रो- रोकर बुरा हाल हो रहा था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News