लेडी सिंघम ने जान पर खेलकर बचाई 24 गायों की जान, गौवंश तस्करों ने पुलिस टीम पर किया हमला

1/11/2020 4:40:47 PM

गाडरवाहा(राम मेहरा): प्रदेश में गोंवंश की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला गाडरवारा का है जहां बीती रात इस क्षेत्र के गांव निवारी के पास पुलिस को कुछ तस्करों के गोंवंश को लेकर जाने की सूचना मिली। इन गायों को नागपुर ले जाया जा रहा था तभी मौके पर पुलिस ने जांच की तो पाया कि एक आईसर गाड़ी में गायों को बड़ी बेरहमी के साथ भरा गया था। हालात ये थे कि गायों को गर्दन और पैरों पर रस्सी बांधकर उसमें भरा गया था।

PunjabKesari

जैसे ही पुलिस ने तस्करों को पकड़ना चाहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया और भागने लगे हमले में पुलिस वालों को चोटें आई हैं। वहीं मुन्ना नाम का वाहन चालक भागने में सफल हो गया। पुलिस की तत्परता और मुस्तैदी के चलते एक गौ तस्कर को दबोच लिया गया। इस टीम का नेतृत्व लेडी सिंघम कहे जाने वाली गाडरवारा थाना प्रभारी अर्चना नागर ने बड़ी मुस्तैदी से किया।

PunjabKesari

बता दें कि पुलिस ने पूरी जांच के बाद गौवंश तस्करों पर पशु क्रूरता अधिनियम के साथ साथ अन्य धाराओं लगाकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी ओर जीवित गायों को पास के ही गौशाला में पहुचाया गया। इस सारे घटनाक्रम में अपनी जान की परवाह न करते हुए गाडरवाहा पुलिस ने इन बेजुबानों को बचाया है जिसके लिए इलाके में उनकी सराहना की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Related News

Recommended News