नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने फर्जी बाबा को कराया गिरफ्तार, कई आपराधिक मामले थे दर्ज

10/6/2019 3:43:25 PM

भोपाल: बीजेपी नेता और मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष ने एक फर्जी बाबा को गिरफ्तार कराया है। बीजेपी नेता भार्गव ने खुद सोशल मीडिया में इसका खुलासा किया। भार्गव ने बताया कि पंकज महाराज बिछिया के रहने वाले हैं, और एक आदतन अपराधी, बहरूपिया और चरित्रहीन व्यक्ति हैं। जो की धार्मिक और सामाजिक भावनाओं को भड़काता है। 




गोपाल भार्गव ने कहा है कि 'उन्होंने रहली पुलिस से उसे गिरफ्तार करवाया है, उस व्यक्ति से मेरा प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से कोई संबंध नहीं है'। जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी से पहले फर्जी साधु ने फेसबुक पर गोपाल भार्गव के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। लेकिन कुछ ही देर बाद भार्गव ने साधु के खिलाफ अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट लिखकर उसकी पोल खोल दी। जिसके बाद पुलिस ने इस फर्जी साधू को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Sagar News, Pankaj Maharaj, fake Baba, BJP leader Gopal Bhargava, criminal, police, arrested

बता दें कि फर्जी बाबा उर्फ पंकज तिवारी, भार्गव के ही विधानसभा क्षेत्र रहली का निवासी है। उसके खिलाफ कई थानों में धार्मिक भावनाएं भड़काने संबंधित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को लंबे समय से पंकज महाराज की तलाश थी, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News