टिकट नहीं मिलने पर नाराज हुई बीजेपी नेत्री रेखा यादव, पार्टी पर मढ़े ये आरोप

6/19/2022 11:29:33 AM

नर्मदापुरम: मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में (urban body election 2022) उम्मीदवार पार्टी से टिकट मिलने के बाद अपना नामांकन भर चुके हैं। जिन प्रत्याशियों को पार्टी की ओर से टिकट मिल है वो पर्चा भरने के लिए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। इससे पहले 2 दिन पहले ही भाजपा (bjp) ने वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी की है। सूची जारी होने के बाद से ही कई कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया (social media) पर जाहिर की। ऐसे में टिकट कटने से कुछ नाराज कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के गेट के सामने बैठकर धरना देने लगे। अब जिन कार्यकर्ताओं को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है वो आने वाले विधानसभा चुनाव (MP Assembly election 2022) में पार्टी के लिए सिरदर्द बन सकते हैं। 

PunjabKesari

बीजेपी नेत्री रेखा यादव ने बीजेपी पर लगाए आरोप

नर्मदापुरम में महिला पार्षद उम्मीदवार के लिए विधायक प्रतिनिधि रेखा यादव (rekha yadav) को टिकट नहीं मिल है। जिसके बाद वह अपने समर्थकों के साथ भाजपा कार्यालय (bjp office) के सामने धरने प्रदर्शन पर बैठ गई। बीजेपी नेत्री (bjp leader) का आरोप है कि लगातार वार्ड में कई सालों से कार्य करने के बाद भी भाजपा ने उन्हें टिकट न देकर उसके साथ विश्वास घात किया है। महिला ने बताया कई बार पार्षद टिकट के लिए स्थानीय नेताओं से अपील की गई थी लेकिन उसके महिला बीजेपी नेत्री को टिकट नहीं दिला पाए। 

पार्टी से बगावत करने वाले को दिया टिकट: रेखा यादव

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह काफी समय से वार्ड 30 में कार्य कर रही है। कोवीड के समय पर भी उन्होंने जनता के बीच में जाकर उनके कल्याण के लिए काम किया लेकिन पार्टी ने उन्हें पार्षद पद का उम्मीदवार नहीं बनाया। उन्होंने आरोप लगाया बीजेपी (bjp) ने उस व्यक्ति को टिकट दिया है जो पहले भाजपा से बगावत कर चुका है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News