लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, लेखपाल को रंगे हाथों रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

10/20/2019 4:34:51 PM

रतलाम: मध्यप्रदेश में रिश्वत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रविवार को भी लोकायुक्त भ्रष्टाचारियों को आराम करने का मौका नहीं दे रही है। खबर आ रही है रतलाम जिले से जहां पर लोकायुक्त की टीम ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पदस्थ लेखपाल को 8000  हजार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले की कार्रवाई जारी है। लोकायुक्त ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ratlam News, Bribery, Lokayukta Action, Children's Hospital, Office of the Chief Medical Officer, Lekhpal, Arrested

सूत्रों के अनुसार जिले के बाल चिकित्सालय में लोकायुक्त की टीम ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पदस्थ लेखपाल को 8000 रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई उज्जैन लोकायुक्त द्वारा की गई है। बताया जा रहा है कि लेखपाल ने GPF की राशि जारी करने के लिए बाल चिकित्सालय की सिस्टर इंचार्ज रानी नेलसां से रिश्वत की मांग की थी। जिसको लेकर रानी नेलसां ने इसकी शिकायत उज्जैन लोकायुक्त से कर दी। जिसके बाद एक योजना के अनुसार लोकायुक्त की टीम ने लेखपाल को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News