सिवनी में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 की मौत, जमुनिया ग्राम की घटना...

6/12/2024 9:54:21 AM

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में आने वाले बंडोल थाना क्षेत्र में जमुनिया ग्राम में एक खेत में काम कर रहे तीन लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि चार लोग घायल हुए हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना जमुनिया ग्राम की है, यहां पर अचानक मौसम बदल गया और बारिश के साथ आसमान में जोरदार बिजली कड़कने लगी अचानक बिजली खेत में काम कर रहे लोगों के ऊपर गिर गई और तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।


मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तत्काल बंडोल पुलिस को दी इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई मृतकों और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मामले की जानकारी देते हुए बंडोल थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया है कि जमुनिया ग्राम में खेत पर कुछ लोग काम कर रहे थे।PunjabKesari
खेत पर काम कर रहे लोग अचानक आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है। चार लोग घायल हैं फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है मृतकों के नाम राजाराम,मंगल और मदन हैं। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News