सागर में आकाशीय बिजली गिरने से पिता - पुत्र की दर्दनाक मौत, खेत में काट रहे थे लकड़ी..

Sunday, Jun 16, 2024-12:59 PM (IST)

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में आने वाले देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया पाठक में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई है। आपको बता दें कि अचानक तेज बारिश होने लगी जिसके बाद पिता - पुत्र पेड़ के नीचे बैठ गए थे। तभी अचानक बिजली गिर गई ,दोनों अपने खेत में पेड़ से लकड़ी काट रहे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने दोनों के शवों को देवरी अस्पताल पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार परषोत्तम अपने बेटे राजेश के साथ खेत पर गए थे।


 यहां पर खेत में लगे पेड़ से वह लकड़ियां काट रहे थे। अचानक मौसम खराब हुआ और बारिश होने लगी थी। जिसके बाद वह दोनों पेड़ के नीचे जाकर बैठ गए। आकाशीय बिजली पेड़ पर गिरी जिसकी चपेट में पिता - पुत्र आ गए। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पिता - पुत्र को अस्पताल पहुंचाया गया, यहां पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari
पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाया और रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को भी दे दी गई थी, मृतक के परिजन अस्पताल पहुंच गए थे मृतकों के परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना था कि राजेश की 2 साल पहले ही शादी हुई थी और उसका एक साल का बेटा भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News