पेड़ से टकराकर नदी में गिरी कार, बैंक से घर जा रहे मैनेजर की हुई दर्दनाक मौत

Thursday, Sep 19, 2024-02:36 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले के चांचौड़ा स्थित केंद्रीय सहकारी बैंक में पदस्थ मैनेजर का शव गुरुवार सुबह भैंसुआ नदी में मिला है। मधुसूदनगढ़ के रहने वाले 35 वर्षीय बैंक मैनेजर मनोज विश्वकर्मा बुधवार शाम करीब 8 बजे से लापता थे। उनके पिता ने चांचौड़ा थाने पहुंचकर अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस मनोज विश्वकर्मा की बीती रात से ही तलाश में जुटी थी।

तभी गुरुवार सुबह उनकी कार भैंसुआ नदी में देखी गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया तो मनोज विश्वकर्मा का शव भी नदी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस का अनुमान है कि सड़क किनारे किसी पेड़ से टकराकर दुर्घटना हुई है, नदी में गिरने की वजह से मनोज की मौत हो गई।

PunjabKesariइससे पहले मनोज के परिजनों ने बताया था कि वे रोजाना की तरह केंद्रीय सहकारी बैंक से शाम 6.30 बजे मधुसूदनगढ़ स्थित अपने घर जाने के लिए निकले थे। लगभग डेढ़ घंटे बाद 8 बजे उनकी पत्नि से बात हुई थी, तब मनोज ने रास्ते में होने की जानकारी दी थी। कुछ देर बाद मनोज का मोबाइल बंद आने लगा और परिजनों ने चिंतित होकर पुलिस से सम्पर्क किया। गुरुवार सुबह इस दर्दनाक दुर्घटना की जानकारी सामने आने पर पूरा परिवार गमजदा हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News