टीकमगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से जेठ और बहू की मौत, खेत पर चरा रहे थे बकरियां

Thursday, Sep 26, 2024-12:04 PM (IST)

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में आने वाले जतारा थाना क्षेत्र में लिधौरा ताल गांव में बुधवार की शाम को आकाशीय बिजली गिर गई, आपको बता दें की जेठ और बहू की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद उनके परिजन दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे यहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जतारा एसडीओपी  अभिषेक गौतम से मिली जानकारी के अनुसार परिजनों का कहना है कि बुधवार की शाम को 5 बजे लिधौरा ताल गांव में बारिश शुरू हुई थी, इस दौरान मनोहर कुशवाहा और रति बाई कुशवाहा अपने खेत पर बकरियां चरा रहे थे। तभी बादलों की तेज गड़गड़ाहट के बाद आकाशीय बिजली गिर गई।

जिसकी चपेट में आने से मनोहर और रति बाई कुशवाहा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनके परिजन तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जतारा लेकर पहुंचे यहां प्रशिक्षण के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों रिश्ते में जेठ और बहू हैं पुलिस ने परिजनों के बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया है, गुरुवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News