स्कूल में ही मुर्गे के साथ चलती है शराब! इतनी पी ली कि लड़खड़ाकर गिर पड़े शिक्षक (video)

9/4/2021 5:04:09 PM

गरियाबंद: स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षा देने वालों को भगवान से भी उंचा दर्जा दिया गया है लेकिन जब एक शिक्षक स्कूल में शिक्षा देने की बजाय शराब के नशे में टल्ली होकर बच्चों को प्रताड़ित करे। जी हां छत्तीसगढ़ जिले के आदिवादी ब्लॉक मैनपुर के ढोर्रा मिडिल स्कूल में प्रधान पाठक शशि शेखर पांडे व शिक्षक खिरसिंह नेताम अध्यापन कार्य के बजाए पिछले कुछ दिनों से रोजाना मुर्गा व दारू स्कूल में ही खा पी रहे थे।

PunjabKesari

नशे में धुत्त शिक्षक छोटी छोटी बातों में बच्चों के कान खिंचाई व पिटाई भी करते थे। करतूत को छात्रों ने पालकों को बताया, तो आज ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। सरपंच ने स्कूल समन्वयक को भी बुलवा लिया। सभी एक जुट होकर सच्चाई जानने स्कूल पहुंचे तो नजारा देख हैरान रह गए। दोपहर 1 बजते ही दोनों शिक्षक नशे में टल्ली हो गए। शिक्षक ख़िरसिंह नेताम ने तो इतनी पी थी कि वो खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। जबकि प्रधान पाठक नशे में धुत्त होकर एक स्कूली छात्र की कान खिंचाई कर दिया।

PunjabKesari

आक्रोशित पालक अब शिक्षकों पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। स्कूल समन्वयक जगजीवन ठाकुर ने नशेड़ी शिक्षक व प्रधान पाठक की करतूत की रिपोर्टिंग बीईओ से करने की बात कह रहा है। पालकों को अब ठोस कार्यवाही का इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News