खंडवा में सीएमएचओ के बाबू को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

Thursday, Jul 25, 2024-04:56 PM (IST)

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में लोकायुक्त ने सीएमएचओ के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया है। बाबू ने रिटायर्ड ड्रेसर से पेंशन प्रकरण बनाने के लिए रिश्वत मांगी थी, बाबू 7 हजार रुपए मांग रहा था। गुरुवार को ड्रेसर ने बाबू के हाथ में 7 हजार रुपए दिए इसी दौरान लोकायुक्त की टीम ने बाबू को पकड़ लिया। लोकायुक्त की टीम  आरोपी को पीडब्ल्यूडी के कचहरी रोड़ स्थित रेस्ट हाउस पर ले गई। यहां पर कार्रवाई की है। लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक आवेदक विजय सिंह सोलंकी ग्राम पलकना का रहने वाला है।

जो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जाबर में ड्रेसर के पद पर पदस्थ था। 31 मई 2024 को वह रिटायर हो गया है 23 जुलाई को विजय सिंह ने इंदौर लोकायुक्त कार्यालय जाकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की और बताया कि सीएमएचओ कार्यालय में पेंशन प्रकरण स्वीकृत करने के लिए रिश्वत मांगी जा रही है। विजय सिंह ने बताया कि बाबू पीयूष उससे रिश्वत मांग रहा है और 7 हजार रुपए की मांग कर रहा है।

PunjabKesari
लोकायुक्त ने आवेदक की शिकायत का सत्यापन किया और सही शिकायत पाए जाने पर गुरुवार को आरोपी पियूष को अपने कार्यालय में आवेदक से 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया है। कार्रवाई के दौरान डीएसपी दिनेश चंद्र पटेल आरक्षक अनिल परमार मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News