Guna news: ''मरकर भी हम जुदा नहीं हुए'', प्रेमी जोड़े ने कुएं में कूदकर किया सुसाइड

5/21/2022 6:57:48 PM

गुना (मिसबाह नूर): गुना जिले के बमौरी थाना क्षेत्र के बड़नपुर गांव में प्रेम प्रसंग में युवक और युवती ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी। पटेलिया समुदाय से ताल्लुक रखने वाले प्रेमी जोड़े सुसाइड कर लिया। पुलिस और ग्रामीणों ने गांव के एक कुएं से प्रेमी जोड़े के शव बरामद किया हैं। जिस अवस्था में मृतक युवक-युवती देखे गए हैं, उससे लगता है कि वह एक-दूसरे के बिना जीवित नहीं रहना चाहते थे। इसलिए उन्होंने पहले एक-दूसरे को लगे लगाया और बाद में कुएं में कूद गए। 

PunjabKesari

एक दूसरे से बिछड़े तो साथ मिलकर दे दी जान

बडऩपुर गांव के रहने वाले 21 वर्षीय आप सिंह पटेलिया और 19 वर्षीय संगीता पटेलिया एक-दूसरे से बेहद प्रेम करते थे। इसी बीच संगीता के परिजनों ने उसका विवाह कहीं और कर दिया। जानकारी मिलने पर आप सिंह निराश हो गया और वह संगीता से सिर्फ एक बार मिलना चाहता था। विवाहित संगीता अपने मायके लौटी और दोनों ने एक-दूसरे से अपना दुख साझा किया। प्रेमी युगल ने फैसला किया कि वह अपने प्यार को मरने नहीं देंगे, भले ही उनकी जान क्यों न चली आए।

एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले थे प्रेमी जोड़ा 

प्रेमी युगल के गांव से भागने के बाद परिजनों ने उन्हें जमकर तलाशा, लेकिन वह कहीं नहीं मिले। इसी दौरान गुरुवार रात लगभग 12 बजे ग्रामीणों को जानकारी मिली कि गांव के कुएं में किसी की लाश पड़ी है। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जब शव निकाले गए तो कुएं के अंदर से दो मृतकों के साथ-साथ एक प्रेम कहानी भी बाहर निकल आई। युवक-युवती मरने के बाद भी एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले थे। दोनों ही मृतकों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए बमौरी स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News