MP top ten news today: ग्वालियर से दुष्कर्म के आरोप में मिर्ची बाबा गिरफ्तार, नरोत्तम ने करवा दिया गुरूमिलन!

8/10/2022 6:58:22 AM

नरोत्तम ने करवा दिया गुरूमिलन! एक मंच पर पंडोखर महाराज और बागेश्वर सरकार

इस मौके पर पंडोखर सरकार (pandokhar sarkar) ने कहा कि मैं चाहूंगा कि बागेश्वर धाम (bageshwar dham) कभी पंडोखर सरकार आए और उनके दर्शन करें। इसके साथ ही मेरा भी यदि कभी छतरपुर तरफ आना हुआ तो मैं भी बागेश्वर धाम के दर्शन करना चाहूंगा।

दुष्कर्म के आरोप में मिर्ची बाबा गिरफ्तार

दुष्कर्म के आरोप में मिर्ची बाबा (mirchi baba arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मिर्ची बाबा के खिलाफ भोपाल में दुष्कर्म का (rape case against mirchi baba) मामला दर्ज हुआ था। भोपाल की क्राइम ब्रांच टीम (bhopal crime branch) ने ग्वालियर से आरोपी बाबा को पकड़ा है।

BJP के राज में आदिवासियों पर बढ़े अत्याचार: कमलनाथ

विश्व आदिवासी दिवस (world tribal day 2022) के मौके पर आज इंदौर के महू स्थित पातालपानी में कमलनाथ (kamalnath) पहुंचे और शहीद टंट्या मामा की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की।

हिमांगी सखी को अगवा करने की कोशिश

मध्य प्रदेश की पहली किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी (hemangi sakhi) ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मुझे अगवा करने की कोशिश की गई और अपहरण करन के बाद मुझे रांची (ranchi) ले जाने की योजना थी। जिसके बाद हिमांगी सखी (hemangi sakhi) ने बनारस में एक FIR दर्ज की है।

अजब पार्टी के गजब नेता हैं कमलनाथ: नरोत्तम मिश्रा 

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ (kamal nath) को लेकर एक बार फिर से बायन दिया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ को 2023 का भविष्य पता है। वह अनुभवी नेता हैं, इसलिए वह 2023 में दिल्ली जाने की बात कह रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने गौरव पदयात्रा यात्रा का आगाज किया

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव (health minister ts singhdeo) ने विधानसभा स्तरीय गौरव पदयात्रा यात्रा (gaurav pad yatra) की शुरुआत की।

छत्तीसगढ़ की गोधन न्याय योजना की PM मोदी ने तारीफ की

इस योजना को छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 20 जुलाई 2020 को लागू किया था। इसके लागू होते ही छतीसगढ़ गोबर खरीदने वाला देश का पहला राज्य बन गया।

पनागर नगर पालिका के दोनों पदों पर कांग्रेस का कब्जा

पनागर नगर पालिका (panagar nagar palika) के अध्यक्ष चुनाव का मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प रहा। यहां कांग्रेस (congress) ने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों ही पदों पर कब्जा कर लिया है। 

ग्वालियर में पक़डे गए बिहार के दो गांजा तस्कर

ओड़िशा से ग्वालियर के रास्ते दिल्ली जा रहा गांजा पुलिस ने जब्त किया है। तस्करी के पूरे नेटवर्क को ग्वालियर पुलिस ध्वस्त करने का दम भर रही है। इस बीच पुलिस ने देर रात मुरार के बड़ागांव इलाके से 2 तस्करों को दबोचा है।

खाना और पैसे नहीं देने पर की थी जोमैटो के डिलेवरी बॉय की हत्या

इंदौर में जोमैटो के डिलेवरी बॉय की चाकूओं से गोदकर हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने 6 आरोपियों को 11 दिन की मेहनत और 80 सीसीटीवी कैमरे की मदद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News