छतरपुर में मजिस्ट्रेट ऋषि तिवारी की मौत, टैक्टर ट्रॉली में जा घुसी कार, एक अन्य मजिस्ट्रेट के साथ दो घायल, सीएम शिवराज ने जताया दुख

4/3/2022 12:29:15 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): सड़क हादसे में मजिस्ट्रेट ऋषि तिवारी की मौत (Magistrate Rishi Tiwari dies) हो गई। बड़ामलहरा से छतरपुर आते समय मजिस्ट्रेट की कार ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जा घुसी। जिसके कारण एक मजिस्ट्रेट की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य मजिस्ट्रेट और ड्राइवर घायल हुए हैं। जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। मजिस्ट्रेट कार ड्राइवर शैलेंद्र सिंह दिनकर (Magistrate Car Driver Shailendra Singh Dinkar) ने बताया कि वह कार से दो मजिस्ट्रेट को लेकर शाम 6.15 पर बड़ामलहरा से छतरपुर के लिए रवाना हुए थे। कार में मजिस्ट्रेट ऋषि तिवारी, आशीष कुमार माथोरिया और ड्राइवर शैलेन्द्र सिंह दिनकर सवार थे। जैसे ही वह कानपुर-सागर नेशनल हाइवे (Kanpur-Sagar National Highway) पर मातगुंवा के पास पहुंचे तो सड़क पर सामने से आ रहे ट्रक की रोशनी में आंखे चकाचौध हो गई और अंधेरे में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से उनकी कार टकरा गई।

PunjabKesari

डॉक्टरों ने मजिस्ट्रेट ऋषि तिवारी को घोषित मृत 

हादसे के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। यहां डॉक्टरों ने मजिस्ट्रेट ऋषि तिवारी (Magistrate Rishi Tiwari) को मृत घोषित कर दिया। वहीं मजिस्ट्रेट आशीष कुमार गंभीर घायल है। जिनका जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज झांसी (Medical College Jhansi)  रेफर किया गया है। वहीं शैलेन्द्र सिंह को, जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हादसे की जानकारी लगने के बाद जिला अस्पताल में जिला न्यायालय के मजिस्ट्रेट और पुलिस के अधिकारियों के जमावड़ा हो गया। एसपी सचिन शर्मा समेत कई अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं पुलिस प्रवक्ता और डीएसपी शशांक जैन (DSP Shashank Jain) का कहना है कि दोनों गभीर घायल को झांसी रेफर किया गया है। जबकि एक मजिस्ट्रेट की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News