पीथमपुर की फैक्ट्री में लापरवाही से बड़ा हादसा, सेप्टिक टैंक में गिरने से 3 मजदूरों की मौत

7/28/2021 12:41:05 PM

धार: धार जिले के पीथमपुर में लापरवाही के चलते बड़ा हादसा हो गया। यहां की एक फैक्ट्री के सेप्टिक टैंक में गिरने से 3 मजदूरों की मौत हो गई। हादसा यहां के औद्योगिक सेक्टर तीन स्थित हेटिक इंडिया फर्नीचर फिटिंग कपंनी में हुआ। कंपनी का हार्डवेयर मार्केट में बहुत बड़ा नाम है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा कंपनी में बने सेप्टिक टैंक में हुआ। टैंक में गिरने से तीनों मजदूर बुरी तरह जख्मी हो गए। मजदूरों के गिरते ही वहां अफरा तफरी मच गई आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए इंदौर जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान ही तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि काम के दौरान मजदूरों ने सुरक्षा उपकरण नहीं पहने थे, इसी कारण हादसे में उनकी जान चली गई।

मृतकों में शैलेंद्र, अरविंद और अनिल शामिल हैं। उनके परिवारों को इसकी सूचना दे दी गई है। पूरे मामले में मजदूरों की मौत के बाद भी पुलिस ने कंपनी के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की. पीथमपुर थाना प्रभारी तारेश कुमार सोनी ने मामले में जांच के बाद एक्शन लेने की बात कही है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News