लोकायुक्त टीम की बडी कार्रवाई, रिश्वत लेते प्रधान आरक्षक रंगेहाथों गिरफ्तार

9/11/2019 2:38:27 PM

पन्ना(राजेश चौरसिया): मप्र के पन्ना जिले में लोकायुक्त पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। उन्होंने एक आरक्षक को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सागर लोकायुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। आरक्षक पर आरोप है कि उसने ग्रामीणों को हत्या के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 30 हजार रिश्वत की मांग की थी।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक पन्ना जिले में एक बार फिर पुलिस आरक्षक हत्या के एक प्रकरण में झूठे तरीके से फंसाने के धमकी देकर 30 हज़ार की रिश्वत लेते नरदहा चौकी के प्रधान आरक्षक गोमती प्रसाद तिवारी को लोकायुक्त सागर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 10 लोगों की टीम ने आकर नरदहा चौकी में उस समय प्रधान आरक्षक को गिरफ्तार किया, जब गोमती प्रसाद तिवारी धीरेंद्र कुमार लोधी 30 हज़ार नगद रिश्वत ले रहा था। जैसे ही पैसे लेने के लिए उसने हाथ आगे बढ़ाए लोकायुक्त टीम ने उसे दबोच लिया।

PunjabKesari

प्रधान आरक्षक का मेडिकल कराया गया है। जैसे ही चौकी में प्रधान आरक्षक के पकड़े जाने की खबर लगी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार करके न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया है हालांकि इस कार्रवाई के बाद एक बार फिर वर्दी में जो दाग लगा है उसकी सभी लोग निंदा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News