हेमा मालिनी को बनाओं ब्रांड एंबेसडर, MP के मंत्री ने पोस्ट ऑफिस वालों को दी अनोखी सलाह (video)

3/14/2024 2:22:49 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री विजय शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे डाक विभाग का ब्रांड एंबेसडर पूर्व एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी को बनाने की सलाह देते दिख रहे हैं। वहीं वायरल वीडियो में मंत्री शाह हेमा मालिनी की जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं मंत्री शाह ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को भारतीय सभ्यता, संस्कृति और इतिहास की प्रतिमूर्ति तक बता कह दिया। बता दें कि प्रदेश सरकार के मंत्री विजय शाह अपनी इसी तरह की बयान बाजी के लिए चर्चित रहते हैं और उनका यह वीडियो मंगलवार शाम का है। वे खंडवा नगर के डाकघर में बने नवीन पासपोर्ट कार्यालय के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे थे।
सुनिए क्या कहा मंत्री विजय शाह ने...

PunjabKesari

खंडवा के बम्बे बाजार रोड पर स्थित मुख्य डाकघर में मंगलवार शाम नवीन पासपोर्ट कार्यालय का शुभारंभ किया गया, जिसके मौके पर क्षेत्रीय सांसद सहित प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विजय शाह और स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद थे। इस दौरान मंत्री शाह ने स्टेज से एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी जिसको लेकर उनका वायरल वीडियो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari

यह बोले कैबिनेट मंत्री विजय शाह

खंडवा पासपोर्ट कार्यालय के शुभारंभ के मौके पर पहुंचे मंत्री शाह के वायरल वीडियो में वे डाकघर के कर्मचारियों को नसीहत देते दिख रहे हैं कि, तुम्हारा कोई मॉडल नहीं है। तुम्हारा कोई ब्रांड एंबेसडर नहीं है। इसलिए बोलता हूं कि हेमा मालिनी को रखो ना यार और मैंने हेमा मालिनी का नाम इसलिए लिया क्योंकि उनकी गारंटी है। लगातार भारतीय संस्कृति, सभ्यता, संस्कार की प्रतिमूर्ति है। वह ऐसी नहीं है जिसको देखकर मुंह छुपाना पड़े। हमारी संस्कृति इतिहास और हमारे संस्कार की प्रतिमूर्ति हेमा मालिनी गारंटी है, मोदी की गारंटी है। तीसरी-चौथी बार सांसद बन रही हैं वो और फिर भी तुम उन्हें ब्रांड एंबेसडर नहीं बना रहे हो, बनाओ। तो वहीं उसी वायरल वीडियो में मंत्री शाह सीना ठोक कर कहते भी दिखाई दे रहे हैं कि हम हेमा मालिनी के पट्ठे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News