नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर इंदौर मेें बैठक, गुलामी और अत्याचारों के प्रतीकों को लाया जा रहा है सामने: विजयवर्गीय

5/17/2022 7:03:57 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जनता की अपेक्षा हैं और उन्हें लगता है कि इस समय देश और प्रदेश में ऐसी सरकार है जो गुलामी के समय हुए अत्याचारों को सामने ला सकता है। पार्टी, इसे जनता सामने ला रही है। यह किसी पार्टी का एजेंडा नहीं है, बल्कि जनता का एजेंडा है। ज्ञानवापी मामले में आम नागरिकों ने याचिका लगाई है। 

OBC वर्ग को मिलेगा उनका हक: कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर में भाजपा कार्यालय पर भाजपा की कोर कमेटी की बैठक हुई। कोर कमेटी की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित अन्य नेता शामिल हुए। मीटिंग के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोर कमेटी की बैठक में संगठन और संगठनात्मक कार्यो के साथ ही नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई है। वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आगामी नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा ओबीसी वर्ग को 27 प्रतिशत से ज्यादा टिकट देगी और ओबीसी को उनका हक दिया जाएगा।

PunjabKesari

गुलामी और अत्याचारों के प्रतीकों को लाया जा रहा है सामने

आगामी नगरीय निकाय चुनाव में जीत को लेकर पूछे गए सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी ने शहर के नक्शे को बदला है। देश और दुनिया में इंदौर की पहचान हुई है। प्रदेश के सभी शहरों में भाजपा ने विकास किया है। यह बात जनता खुद महसूस कर रही है। बीजेपी ने बेसिक समस्याओं का निराकरण किया है। ज्ञानवापी को लेकर पूछे गए सवाल पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि जनता की अपेक्षा है और उन्हें लगता है कि इस समय देश और प्रदेश में ऐसी सरकार है और गुलामी के समय हुए अत्याचारों को सामने लाया जा सकता है। इसे जनता सामने ला रही है, यह किसी पार्टी का एजेंडा नहीं है, बल्कि जनता का एजेंडा है। ज्ञानवापी में आम नागरिकों ने याचिका लगाई है और यह सब जनता के द्वारा हो रहा है। जनता को भाजपा से अपेक्षा है कांग्रेस से अपेक्षा नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News