महिला दिवस पर बोलीं बीजेपी नेत्री, वैदिक दिनचर्या अपनाओ कोरोना भगाओ

3/8/2021 3:22:18 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में महिला पत्रकारों सहित समाज के अलग-अलग क्षेत्रों में विश्वास के साथ सफलता के मार्ग को प्रशस्त करने वाली महिलाओं का इंदौर प्रेस क्लब में सम्मान किया गया।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मध्यप्रदेश की पर्यटन, संस्कृति और अध्यात्म मंत्री उषा ठाकुर मौजूद रही। इस दौरान मंत्री ने कोविड-19 को लेकर ऐसे अचूक उपाय बताये जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मंत्री उषा ठाकुर ने बकायदा भिंड सीएमओ का उदाहरण दिया।

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मंत्री उषा ठाकुर ने इंदौर में ये माना कि पत्रकार साथियों ने उनकी बातों को अच्छे ढंग से प्रसारित किया। उन्होंने कोविड-19 को अजात शत्रु बताते हुए कहा कि इसके आने के बाद इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं थी।

सब अपने से ही भरसक कोशिश करते हैं कि इस कष्ट से कैसे उबरा जाए। उन्होंने कहा कि एलोपैथी की अपनी भूमिका है लेकिन अपनी वैदिक दिनचर्या की भी अपनी भूमिका है। यदि सूर्योदय और सूर्यास्त के वक्त गाय के गोबर के कंडे पर गाय के घी में अक्षत मिलाकर रखें और उन्होंने दावा किया कि सूर्योदय , सूर्यास्त के वक्त दो आहुति डालें तो आप यकीन मानिये घर आपका 12 घण्टे तक सेनिटाइज रहने वाला है। उन्होंने कहा कि ये मनगढ़ंत बात नहीं है ये विज्ञान है।


Content Writer

shahil sharma

Related News