नाबालिग ने 55 वर्षीय अधेड़ की पत्थर मारकर की हत्या, आप्राकृतिक यौन संबंध को लेकर हुआ विवाद

8/1/2022 2:56:09 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के घुवारा में एक नाबालिग युवक ने 55 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी। हत्या का कारण अप्राकृतिक यौन शोषण बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात करीबन साढ़े 12 बजे घुवारा के नदीखेरा के पास बछेड़ी नदी के पुल के पास एक 16 वर्षीय नाबालिग युवक ने 55 वर्षीय व्यक्ति परमलाल साहू (पिता गोकल साहू निवासी घुवारा) की हत्या कर दी है।

PunjabKesari

मिठाई की दुकान चलाता था मृतक...
मृतक परमलाल साहू बस स्टैंड पर समोसा एवं मिष्ठान की दुकान चालाता था। शनिवार की शाम आरोपी युवक और मृतक दोनों मृतक की मोटरसाइकल से नदीखेरा से निकली बछेड़ी नदी के पास बने स्टापडैम्प पर गए। जहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिस पर आरोपी युवक ने परमलाल साहू के सिर पर पत्थर मार दिया। पत्थर लगने से परमलाल साहू बेहोश हो गया और वहीं स्टापडैम्प पर गिर गया। इसके बाद आरोपी युवक ने साक्ष्य छिपाने के लिए मृतक के हाथ पांव-बांध कर उसे पानी में धकेल दिया और उसकी मोटरसाइकल लेकर घटना स्थल से बड़ागांव धसान जिला टीकमगढ़ की ओर निकल गया। जहां उसने अमरपुर के पास सड़क किनारे खेत मे बने खंडहर मकान में मोटरसाइकल को छिपा दिया और तकरीबन रात 12 बजे अपने घर आ गया। सुबह उठकर नहा धोकर बस स्टैंड घूमने लगा लेकिन जब मृतक सुबह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने बस स्टैंड आकर उसकी पूछ-ताछ की तो कोई पता नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने उपथाना घुवारा पुलिस स्टेशन  पहुंच कर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

PunjabKesari

मृतक की मोटरसाइकिल से पेट्रोल लेने गया तो लगा सुराग...
घुवारा उपथाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने इस संबंध में जब स्थानीय लोंगो से पूछ-ताछ की तो पता लगा कि एक नाबालिग रात 11 बजे टीकमगढ़ रोड़ पर बछरावनी के पास चंदेल ढाबा पर मृतक की मोटरसाइकल लेकर पेट्रोल लेने के लिए गया था। जब ढाबा पर बैठे बछरावनी निवासी रोशन सिंह घोष ने बताया कि एक बालक मोटरसाइकल से पेट्रोल लेने के लिए आया था लेकिन यहां पर पेट्रोल नहीं मिला तो वह बड़ागांव धसान की ओर गया था जिस पर पुलिस को शक हुआ और उक्त नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछ-ताछ की तो उसने घटना की पूरी जानकारी बताते हुए घटनाक्रम उजागर किया।

PunjabKesari

घटना स्थल पर ले गया आरोपी, शव को निकाला...
पुलिस नाबालिग आरोपी को अपने साथ लेकर घटना स्थल पर लेकर पहुंची तो स्टापडैम्प पर खून के निशान पाए गए और बताया कि शव को पानी में फेंक दिया है। शव को नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों द्वारा पानी से बाहर निकलवाया गया और पंचनामा बनाकर PM के लिए भिजवाया। पुलिस ने नाबालिग आरोपी पर अपराध धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर पूछ-ताछ शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News