भोपाल पहुंचे निर्दलीय विधायक शेरा, कहा- होली से पहले बन जाऊंगा मंत्री

3/7/2020 3:56:07 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी ड्रामा अभी जारी है।निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा (Surendra Singh Shera) दिल्ली से भोपाल पहुंच गए हैं। भोपाल (Bhopal) पहुंचते ही शेरा मुख्यमंत्री आवास के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वे सीएम कमलनाथ(CM Kamalnath) से मुलाकात कर सकते हैं। मीडिया से बात करते हुए शेरा ने कहा कि होली से पहले वे मंत्री बन जाएंगे।

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें निर्दलीय विधायक शेरा ने एक शुक्रवार को बेंगलुरू से भोपाल रवाना होते समय कहा था कि बेंगलुरू एयरपोर्ट पर आते समय उनको परिवार समेत अज्ञात लोगों ने घेर लिया। जब वह एयरपोर्ट की तरफ रवाना हो रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने जो करीब 4 से 5 गाड़ियों में सवार थे उन्हें घेर लिया जिससे उनकी फ्लाइट मिस हो गई थी। वे आज बेंगलुरु एयरपोर्ट से शाम 7 बजे की फ्लाइट से इंदौर के लिए रवाना हुए। इंदौर के बाद वह परिवार के साथ आज भोपाल पहुंचे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से जब बाकी तीन विधायकों के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरे संपर्क में तीनों विधायक नहीं हैं और ना ही मेरे साथ वो सभी आए थे। मैं भोपाल वापस आ रहा हूं। मैं अपने परिवार के साथ बेंगलुरू गया था और अपने परिवार के साथ ही वापस आ रहा हूं। सुरेंद्र सिंह शेरा ने एक बार फिर से वही बात दोहराई कि किसी में भी इतनी हिम्मत नहीं है कि जो मुझे बंधक बना सके। मैं अपनी बिटिया के पास परिवार के साथ बेंगलुरू आया था।अपनी मर्जी से आया था और अपनी मर्जी से वापस आ रहा हूं। वहीं शेरा के होली से पहले मंत्री बनने के बयान से मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलें तेज हो गई है।


Edited By

meena

Related News