बच्चा चोरी की शक में मॉब लिचिंग के दो मामले, भिंड और मुरैना जिले में विक्षिप्त महिलाओं को पीटा

8/10/2019 4:11:58 PM

मुरैना: प्रदेश में बच्चा चोरी की आशंका में मॉब लिचिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में प्रदेश में दो अलग अलग जिलों में दो विक्षिप्त महिलाओं को इसलिए बेरहमी से पीटा गया क्योंकि उनपर बच्चा चोरी का आरोप लगाया गया था। 

PunjabKesari

पहला मामला मुरैना जिले के कैलारस तहसील के भुरावली गांव का है। यहां बच्चा चोरी की आशंका में विक्षिप्त महिला को पीटा गया। महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन महिला की पिटाई के वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया पर पहले ही पोस्ट कर दिए। इसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों के अटेंडरों ने यह वीडियो देखा। इस पर अस्पताल में भर्ती उसी महिला को फिर से पीट-पीटकर अस्पताल से बाहर निकाल दिया और पुलिस थाने पहुंचा दिया।

PunjabKesari

इसी बीच कोतवाली पुलिस यहां पहुंच गई और महिला को थाने ले आई। यहां महिला का एक परिजन आया, जिसके साथ महिला को भेज दिया गया। बता दें कि मुरैना जिले में तीन से चार घटनाएं लगातार सामने आ चुकी हैं।

PunjabKesari

मॉब लिचिंग का दूसरा मामला भिंड जिले के मुडियाखेरा गांव का है। यहां भी महिला को बच्चा चोर समझकर मारपीट की गई। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने राह जाती बच्ची से बात करनी चाही। बच्ची घबरा गई और भाग कर अपने परिजनों के पास चली गई। बच्ची के माता पिता व आस पड़ोस ने बिना महिला से पूरा सच जाने इसे बेरहमी से पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस ने महिला के घर फोन लगाकर पूछा तो पता चला कि वह मानसिक रूप से कमजोर है। वहीं पूछताछ में महिला ने बताया कि वह मथुरा जा रही थी, लेकिन गलती से वह भिंड ट्रेन में बैठ गई। स्टेशन से उतरकर वह किसी तरह मुडियाखेरा गांव पहुंच गई। महिला को देखकर किशोरी डर गई। एसआई चौहान के मुताबिक महिला को ग्वालियर भिजवा दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News