इंदौर में 50 से ज्यादा कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी, पुलिस कमीश्नर ने बूस्टर डोज लगवाने की अपील की

1/24/2022 7:48:58 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में कोरोना अब तेजी से पैर पसार रहा है। हर दिन हजारों की संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं पुलिस विभाग के 50 से ज्यादा अधिकारी संक्रमित हो चुके हैं। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र की ओर से सभी को सतर्क रहने और बूस्टर डोज लगवाने के लिए अपील की गई है।

घातक नहीं संक्रमण 

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना संक्रमण के मरीज हजारों की संख्या में आ चुके हैं। अब पुलिस विभाग इससे अछूता नहीं रहा है। पुलिस विभाग में ही कुल 50 से अधिक कर्मचारी और अधिकारी संक्रमित हो चुके हैं। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के अनुसार पिछली दो लहर की अपेक्षा में यह संक्रमण ज्यादा घातक नहीं है। लेकिन इसकी फैलने की तीव्रता अधिक है।जिसके कारण कई लोग संक्रमित हो रहे हैं। अच्छी बात यह है कि जितने लोग भी संक्रमित हो रहे हैं वह सामान्य उपचार से ही ठीक हो रहे हैं। किसी के अस्पताल पहुंचने की की नौबत नहीं आ रही है।

पुलिस कमीश्नर की बूस्टर डोज लगवाने की अपील

यह एक अच्छी बात है। वहीं समस्त पुलिसकर्मियों को बूस्टर डोज लगवाए जा रहे हैं। अधिकांश पुलिसकर्मियों को बूस्टर डोज लग चुका है। वहीं जो बचे हैं, उनसे लगाने की अपील की जा रही है कि जल्द से जल्द अपना बूस्टर डोज लगवाए ताकि जो आने वाली चुनौतियां है, उससे लड़ सके।

गौरतलब है कि इंदौर शहर में कोरोना अब तेजी से पैर पसार रहा है। जिसकी जद में अब हर विभाग आने लगा पुलिस विभाग के ही लगभग 50 से अधिक अधिकारी और कर्मचारी इसकी चपेट में आ चुके हैं। गनीमत यह रही कि सभी को होम आइसोलेशन में ठीक कर दिया गया है। फिलहाल किसी को अस्पतालों की आवश्यकता नहीं पड़ रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News